Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के हमीरपुर में सनसनीखेज वारदात : सनकी ने पत्नी को जलाकर मारने के बाद की ससुर की हत्या,,खुद गोली मारकर की आत्महत्या

Sensational incident in Hamirpur, UP: Maniac kills father-in-law after burning his wife to death, commits suicide by shooting himself

Hamirur news today । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है । हमीरपुर जनपद के राठ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी बाद में उसने खुद को भी गोली मार कर खत्म कर लिया । दिल दहला देने वाली इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुछ साल पहले हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमीरपुर जनपद के मुस्कुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ी गांव के रहने वाले ओम प्रकाश की शादी राठ थाना क्षेत्र के पीतमपुरा नई बस्ती की रहने वाली अनुसुइया के साथ हुई थी । बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच आए दिन घरेलू कलह होती रहती थी इसी के चलते अनुसुइया अपने मायके आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह तड़के ओम प्रकाश अपनी ससुराल आया और उसने अपनी पत्नी अनुसुइया को जिन्दा जला दिया। बेटी की चीख सुनकर उसके पिता जब वहां पहुंचे तो बहसी बने ओमप्रकाश ने उन्हे भी मौत की नींद सुला दिया। और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

एसपी ने दी ये जानकारी

घटना की एसपी ने दी ये जानकारी

राठ में हुई इस सनसनी खेज घटना के संबंध में हमीरपुर की एसपी दीक्षा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 3:00 से 4:00 बजे के आसपास पीआरबी पर सूचना मिली थी कि इस तरह की घटना हो गई । उन्होंने बताया कि जब छानबीन की गई तो मृतक और मृतका की बेटी ने बताया कि उनका माता-पिता का काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था इसी के चलते उसकी मां यहीं पर रहती थी और पिताजी ने आकर मां को जला दिया और जब पिताजी मां को बचाने आए तो उन्हें गिरा दिया जिससे सर में चोट आने से उनकी मौत हो गई और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसपी हमीरपुर ने बताया कि घटना के हर पहलुओं की जांच की जा रही है।

Advertisement with us contact : 9415795867

Leave a Comment