Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हॉस्टल के बेसमेंट में मिली एमबीबीएस छात्र की रक्तरंजित लाश,, मामले की हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस

Bloody body of MBBS student found in hostel basement, police busy investigating every aspect of the case.

Kanpur news today । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक एमबीबीएस के छात्र की रक्तरंजित लाश हॉस्टल के बेसमेंट में पड़ी मिली । कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस का कहना है कि हेड इंजरी के निशान दिख रहे हैं वह कैसे हुई है इसकी जांच की जा रही है। वहीं छात्रों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

यह है घटना

कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में स्थित रामा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में मथुरा का रहने वाला साहिल सारस्वत एमबीबीएस दृतीय वर्ष का छात्र था । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह साहिल की रक्तरंजित लाश डिपार्टमेंट के हॉस्टल के बेसमेंट में पड़ी मिली। छात्र की लाश मिलने से वहाँ हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

Jcp ने दी जानकारी

इस घटना के संबंध में कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर कानून व्यवस्था आनंद प्रकाश तिवारी ने मीडिया को बताया कि एक छात्र की मौत हुई है हॉस्टल में अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया पैनल के द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा इसकी वीडियो ग्राफी की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि अन्य छात्रों से बातचीत की जा रही है और सीसीटीवी कैमरा को भी कंगाल जा रहा है । उन्होंने कहा कि छात्रावास में बाहर से कोई नहीं आया है 1:45 तक छात्र की एक्टिविटीज मिली है वह एक्टिव था सीसीटीवी फुटेज में किसी व्यक्ति के बाहर से आने के कोई सिम्टम्स नहीं है यह संवेदनशील विषय है इस गंभीर घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer