Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में यूपी के मुख्यमंत्री ने दूसरे दिन भी किया प्रचार,,, सम्बोधन में कही यह बात

UP Chief Minister campaigned for the second day in Telangana Assembly elections, said this in his address

विकास के लिए बीआरएस को दें वीआरएसः योगी आदित्यनाथ

Telangana news today। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जादू रविवार को भी तेलंगाना पर चला। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ को यहां की जनता ने सिर आंखों पर बैठाया तो उन्होंने भी तेलंगाना के स्वर्णिम भविष्य के लिए 30 नवंबर को कमल वाला बटन दबाने का अनुरोध किया। कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम को खूब खरी भी सुनाई। आह्वान किया-बीआरएस को वीआरएस देना है। एआईएमआईएम इन दोनों पार्टियों के बीच फेवीकोल का काम कर रहा है। सीएम ने याद दिलाया कि 26 नवंबर को केंद्र में कांग्रेस शासन के समय मुंबई हमला हुआ था, लेकिन आज किसी की हिम्मत नहीं है कि वह भारत की तरफ आंख उठाकर देख सके। आरोप लगाया कि केसीआर व बीआरएस के लोग केंद्र से आने वाले पैसे को खा जा रहे हैं।

अयोध्या में राम मंदिर दर्शन करने आइए, स्पेशल ट्रेन चलवाने की भी व्यवस्था करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नमस्कारम तेलंगाना के अभिवादन के साथ ही महबूबनगर (पालामुरू) क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एपी मिथुन कुमार रेड्डी, देवरकद्रा से प्रशांत रेड्डी, कोडांगल से बंटू रमेश, शदनगर से अंडे बाबैया, जडचेरला से चितरंजन दास, नारायणपेट से रतंग पाडुं रेड्डी, मक्थल से जलंधर रेड्डी को विधानसभा भेजने का आह्वान किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सैकड़ों जवानों ने आहुति देकर तेलंगाना का निर्माण किया। कांग्रेस भावनाओं से खिलवाड़ करती रही तो केसीआर के नेतृत्व में बीआरएस ने यहां के सपनों को धूलधूसरित कर दिया। टीआरएस ने नाम बदलकर बीआरएस रख लिया। जिन्हें समय पहले छुट्टी दी जाती है, उन्हें वीआरएस दिया जाता है। केसीआर को भी छुट्टी देनी है, इसलिए आप लोगों को उन्हें वीआरएस देना है। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम कांग्रेस और बीआरएस के बीच फेवीकोल है। इन्हें खारिज कर आपको कमल खिलाना है। सीएम ने विश्वास दिलाया कि हम आएंगे तो महबूबनगर को पालामुरू के रूप में स्थापित करेंगे। आप अयोध्या में राम मंदिर दर्शन करने आइए, स्पेशल ट्रेन चलवाने की भी व्यवस्था करेंगे।

कांग्रेस के समय 26 नवंबर को मुंबई पर हुआ था आतंकी हमला, आज कोई आंख नहीं उठा सकता

यूपी के मुखिया ने काल्वाकुर्थी विधानसभा क्षेत्र से टी. आचार्य के लिए कमल खिलाने का निवेदन किया। बोले- परिवारवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार ने तेलंगाना को खोखला बना दिया है। यहां खनन, भूमाफिया, पशु, संगठित अपराध में संलिप्त माफिया हैं। 2017 के पहले यूपी में महीनों कर्फ्यू लगा रहता था। आम नागरिक की सुनवाई नहीं होती थी पर आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की भाजपा सरकार में नो कर्फ्यू-नो दंगा है, इसलिए वहां सब चंगा है। केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय ही आतंकवादियों ने देश पर सबसे बड़ा मुंबई हमला (26 नवंबर) किया था। कांग्रेस के समय आतंकी घुसपैठ होती थी। अब नहीं होती, क्योंकि आतंकियों के आकाओं को पता है कि यदि छेड़ोगे तो भारत छोड़ेगा नहीं। तेलंगाना सरकार युवाओं को नौकरी नहीं दे पा रही, जबकि यूपी में साढ़े छह साल में छह लाख सरकारी नौकरी दे चुके हैं।

तेलंगाना को भाग्य लक्ष्मी बनाने के लिए भाजपा चुनावी समर में

योगी आदित्यनाथ ने एलबी नगर से भाजपा उम्मीदवार सामा रंगारेड्डी की नुक्कड़ सभा में कहा कि म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव में आने का अवसर मिला था। यहां से आपने 11 पार्षदों को जिताया। यह भाजपा की ताकत बनकर म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में आपकी आवाज हैं। हैदराबाद को भाग्य नगर बनाकर तेलंगाना को भाग्य लक्ष्मी का केंद्र बनाने के उद्देश्य से भाजपा चुनावी समर में उतरी है। कभी रेवेन्यू सरप्लस वाला तेलंगाना तीन लाख करोड़ के कर्ज में हैं। यहां पब्लिक सर्विस कमीशन के पेपर लीक हो रहे हैं और सरकार मौन है। 26 नवंबर को बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर ने भारत का संविधान तैयार किया था। तेलंगाना में मुस्लिम आरक्षण संविधान विरोधी है। यह बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर का अपमान है। बीआरएस व कांग्रेस जनभावना से खिलवाड़ कर रही है। छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे राष्ट्रनायक हैं। निजाम की सत्ता को चुनौती देकर उन्होंने कहा था कि हिंदुओं के पथ में रोड़ा बनोगे तो भुक्तभोगी बनना पड़ेगा।

Leave a Comment