Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजपा नेता ने लगाया मारपीट, अवैध वसूली व तोड़फोड़ का आरोप ,, मामले की जांच में जुटी पुलिस

BJP leader accused of illegal extortion and sabotage, police engaged in investigation of the case

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में भाजपा नेता ने वही के कई लोगों पर अवैध वसूली व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। आरोप है कि अवैध वसूली देने से मना करने पर कुछ लोगों ने मिलकर न सिर्फ ऑफिस में तोड़फोड़ की बल्कि दुकानदार के साथ भी मारपीट कर 37 हजार 500 रुपये भी छीन लिए। बीच बचाव के लिए गए भाजपा नेता के साथ भी मारपीट की। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हमारे जालौन सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी दीपू चौहान ने पुलिस को बताया कि उनका औरैया रोड पर रिलायंस पेट्रोल टैंक के पास ऑफिस है। जिसमें वह निर्माण संबंधी ठेकेदारी के ऑर्डर लेते हैं। दलालनपुरा मोहल्ले के मुकेश कुमार उसके पास आकर अवैध रूप से शराब आदि के लिए रुपयों की मांग करते हैं। न देने पर लड़ाई झगड़ा करते हैं।

बिखरा समान

बताया कि शनिवार की रात करीब 10 बजे वह ऑफिस में अपने कर्मचारियों के साथ हिसाब किताब कर रहे थे। तभी वहां मुकेश अपने साथी शिवम व खुशबू कुमार दलालनपुरा, शिवम अतरछला व एक अज्ञात के साथ उसके ऑफिस पर आए और अवैध रुप से रुपयों की मांग करने लगे। जब उसने कहा कि वह उन्हें किस बात के रुपये दें वह उसे रुपये नहीं दे सकते हैं। इससे गुस्सा होकर उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। ईंटा आदि फेंककर दरवाजे पर लगे शीशे को तोड़ दिया। इसके बाद ऑफिस के अंदर रखे सामान को भी तोड़फोड़ दिया। जब उसने रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी लाठी, डंडों से मारपीट की। घटना की जानकारी उन्होंने भाजपा नेता रामू गुप्ता को दी तो वह भी मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना देकर बीच बचाव का प्रयास किया। लेकिन उन लोगों ने रामू के साथ भी गाली, गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिसमें सभी को चोटें आई हैं। मारपीट के बाद वह लोग हिसाब के रखे 37 हजार 500 रुपये भी छीनकर ले गए। इतना ही नहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पीड़ित ने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संदर्भ में सीओ रविंद्र गौतम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो उचित होगा कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer