Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मध्यप्रदेश के बाद यूपी के इस जनपद में भी हुआ पेशाब कांड : मेरठ में दबंगो ने किया युवक के ऊपर पेशाब,, वीडियो वायरल,,

After Madhya Pradesh, urination scandal also happened in this district of UP: Bullies urinated on a young man in Meerut, video viral,

UP news today : मध्यप्रदेश के एक जिले में युवक के ऊपर की गई पेशाब के8 घटना को लोग अभी पूरी तरह से भूले भी नहीं थे कि ऐसी ही मानवता को शर्मसार करने वाली घटना मेरठ जिले से मीडिया के प्रकाश में आई है। मेरठ के जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास दबंग युवकों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

वायरल वीडियो

इस घृणित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सम्बंध में मेरठ पुलिस का कहना है कि घटना 13 नवम्बर की है इसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह है मामला

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में रहने वाले एक व्यक्ति ऊर्जा निगम में लाइनमैन का काम करते हैं। । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 13 नवंबर को इनका बेटा दीपावली पर मिठाई बांटने के लिए घर से बाहर गया था। तभी केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास से अवि शर्मा पुत्र महेश शर्मा निवासी जेल चुंगी थाना मेडिकल, आशीश मलिक निवासी अजंता कालोनी मेडिकल, राजन पुत्र मनोज निवासी जाग्रति विहार और मोहित ठाकुर निवासी सोमदत्त सिटी तथा तीन अज्ञात युवकों ने उठा लिया। उसके बाद लाठी, इंडों से जमकर मारपीट की।जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। युवक के पिता की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को आरोपितों ने युवक के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो उसके स्वजन को भेजकर इंटरनेट मीडिया प्रसारित कर दिया।

इस घृणित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जब परिजनों ने देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसके बाद पुलिस ने मुकदमे में धारा बढ़ा दी। और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Asp ने कही यह बात

मेरठ में हुई इस घृणित घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि 13 नवंबर 2023 को थाना मेडिकल क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला जागृति विहार में एक युवक पर मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की और उस पर यूरिन पास किया था इस पर पीड़ित के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और विवेचना प्रचलित है।

Leave a Comment