Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के औद्योगिक विकास व संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में की शिरकत, लोगों को दिलाई यह शपथ

UP news today। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री जसवंत सैनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं जुटे । इसी कड़ी में आज यूपी के औद्योगिक विकास राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने शामली के कैराना में अयोजित होने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के शिरकत की और स्थानीय लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी ताकि लोग इन योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक पा सके।


उल्लेखनीय है कि उल्लेखनीय है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की अधिक से अधिक जानकारी हो सके और वह इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त कर सकें ताकि वर्ष 2047 तक हमारा देश विकसित देश बन सके। इसको लेकर पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।

इसी कड़ी में राज्यमंत्री श्री सैनी ने शामली जनपद के ब्लॉक कैराना के अंतर्गत बुच्चा खेड़ी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचकर लोगों को जागरूक किया । कैराना के बुचचा खेड़ा गांव में आयोजित होने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान लगाई गई प्रदर्शनी का भी राज्य मंत्री श्री सैनी ने अवलोकन किया और सरकारी योजनाओं की अधिक से अधिक लोगों को जानकारी हो सके इसके प्रचार प्रसार के लिए लोगों से आवाह्न भी किया ।

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने में सभी की भागीदारी हो इसके लिए शपथ भी दिलाई।

ये रहे उपस्थित

शामली जनपद में आज हुए इस कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख हर्षल चौधरी उप जिलाधिकारी कैराना जिला महामंत्री दामोदर सैनी मंडल अध्यक्ष जगदीश ग्राम प्रधान व अधिकारी गण एवं बड़ी संख्या में ग्रामवासी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Contact for advertisement : 9415795867

Leave a Comment