Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बहिन ने नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो कर दी बहिन और भांजियों की हत्या,,

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में एक नशेड़ी भाई ने अपनी बहन और उसके दो मासूम बच्चों की सिलबट्टे से कूचकर निर्मम हत्या कर दी और इस जघन्य वारदात को हादसे की शक्ल देने के लिए उस कलयुगी ने कमरे में आग लगा दी ताकि लोग आग लगने से हुई मौत समझे । इस बात का खुलासा तब हुआ जब मृतका के पति ने पुलिस को तहरीर दी और जब पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला खुल कर सामने आ गया।पुलिस ने आरोपी दबोच लिया है।

यह थी वारदात

यूपी के हमीरपुर जनपद के कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला गांव की रहने वाली अनिता और उसके दो बच्चों मोहिनी और रोहिनी की बीती 11 जनवरी को संदिग्ध हालात में घर मे आग लगने से मौत हो गयी थी। मृतका अनीता के पति राजू पाल ने अपने साले रामप्रकाश के खिलाफ बीवी बच्चों की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब अपनी तहकीकात शुरू की तो रामप्रकाश की गतिविधियां काफी संदिग्ध लगी। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उससे पूंछतांछ की तो पूरे राज से पर्दा उठ गया। पुलिस ने बहिन व भांजियों की हत्या करने वाले कलियुगी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस गिरफ्त में कलियुगी बहसी

एसपी ने दी विस्तार से जानकारी

मीडिया को जानकारी देते एसपी

घटना के खुलासे के सम्बंध में हमीरपुर के एसपी शुभम पटेल ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए रामप्रकाश ने अपनी बहिन अनीता से नशे के लिए पैसे मांगे थे जो उसने मना कर दिया इसी के चलते उसने अपनी बहिन अनीता और उसकी दो बेटियों की सिल बट्टे से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी और पूरे मामले को हादसा बताने के लिए उसने कमरे में आग भी लगा दी ताकि लोग इसे हादसा समझे। एसपी श्री पटेल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो गया था कि तीनों की मौत आग लगने से पहले ही हो चुकी थी। इस आधार पर जब तहकीकात की गई तो पूरा मामला खुल गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Comment