Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बजाज सुगर मिल में शुरू हुए छह दिवसीय वास्तु – यज्ञ व प्रवचन,,भव्य तरीके से निकली कलश यात्रा,, आचार्य ने कही ये बात

UP news today । देश की जानी मानी शुगर मिल बजाज ( Bajaj suger mill) शुगर यूपी के बिजनौर जनपद में आज से छह दिवसीय वास्तु यज्ञ एव प्रवचन का शुभारंभ बड़े ही भव्य तरीके से हुआ। इस अवसर पर कलश यात्रा भी निकाली गई। जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कथा व्यास आचार्य ने कही यह

इस संबंध में कथा व्यास आचार्य सुशील बलूनी ने कहा कि वास्तु वास निवास करने का विज्ञान है आत्मा को मनुष्य के शरीर में निवास करना है और मनुष्यों को ईट गोटे के भवन में रहना है दोनों पंचो महाभूतों से बने शरीर को स्वस्थ व निरोगी रखोगे तो आत्मा सुखी होकर आनंद से शरीर में रहेगी घर को स्वच्छ साफ मजबूत व सकारात्मक रखोगे तो आप वह आपका परिवार ठीक प्रकार से सुखपूर्वक उस भवन में निवास करेगी। आचार्य श्री बलूनी ने कहा कि शरीर तथा घर दोनों के वस्तु पर ध्यान देने की जरूरत है दोनों ही हमारी मूलभूत जरूरत है उन्होंने बताया कि प्रकृति के साथ सामंजस बनाकर जीवन को जीना ही वास्तु शास्त्र का सिद्धांत है ऐसे जियो कि आपके जीवन से प्रकृति को कष्ट ना हो तभी आपको परमात्मा की कृपा प्राप्त होगी वह भाग्य उदय होगा।

यह रहे मौजूद

आज आयोजित हुई कथा में मुख्य अतिथि के रूप में अजय कुमार शर्मा प्रबंध निदेशक बजाज हिंदुस्तान शुगर समूह इकाई प्रमुख विकास चंद्र त्यागी सिताब सिंह उप महाप्रबंधक (गन्ना ) संजय गोयल उप महाप्रबंधक मानव संसाधन कपिल त्यागी सुरक्षा अधिकारी सन्दीप खोखर नीरज कुमार व नरेश चन्द्र बलूनी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Contact for advertisement : 9415795867

Leave a Comment