Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बेटी पैदा होने के बाद महिला ने महिला ने अस्पताल में फाँसी लगाकर दी जान,, मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में एक अस्पताल में भर्ती महिला ने अस्पताल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला ने 5 अप्रैल को ही एक बेटी को जन्म दिया था और इसके बाद उसने रविवार को अस्पताल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले उनकी बेटी को बेटी पैदा होने के बाद ताने दे रहे थे इसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है ।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में रहने वाले राहुल यादव आईडीबीआई बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनकी पत्नी नीतू ने बीती 5 अप्रैल को नारायण स्वरूप हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया था और उसके बाद नीतू अस्पताल में ही भर्ती थी । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते कल नीतू के पति राहुल यादव खाना लेने के लिए गए थे और अस्पताल में नवजात बच्ची और नीतू ही अकेली थी। जब वह वहां लौट कर आए तो उनकी पत्नी बेड पर नहीं थी इस पर उन्होंने छानबीन की तो पत्नी की लाश बाथरूम में लगे शावर से ग्लूकोस के पाइप के सहारे लटकी थी । यह देख वहां हड़कंप मच गया।

मृतका के परिजनों ने लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतका नीतू की मां ने अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके दामाद उनकी बेटी को बेटी पैदा होने के शक में काफी ताना मार रहे थे। इसी के चलते उसने सुसाइड कर ली है ।

पुलिस ने कहीं यह बात

अस्पताल में आत्महत्या करने के संबंध में प्रभारी निरीक्षक धूमनगंज राजेश कुमार मौर्या ने बताया कि 2 डॉक्टरों के पैनल के माध्यम से नीतू का पोस्टमार्टम कराया गया है और परिवार वाले जो तहरीर देंगे उसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

Leave a Comment