Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रथम चरण मतदान : फेरे के बाद वोट डालने पोलिंग बूथ पहुँची नई नवेली दुल्हन,, किया मताधिकार का उपयोग,,

First phase of voting: After the round, the newlywed bride reached the polling booth to cast her vote, exercised her franchise.

Loksabha Election first fase : देश में लोकतंत्र का महापर्व आज से शुरू हो गया है,। आज देशभर में 102 लोकसभा सीटों पर प्रथम चरण के मतदान किये जा रहे हैं । इसी कड़ी में यूपी के मुजफ्फरनगर में स्थित एक पोलिंग बूथ पर आज सुबह एक बड़ा ही अच्छा नजारा देखने को मिला जहां पर वोटिंग करने के लिए नव नवेली दुल्हन भी अपना मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंची । नव नवेली दुल्हन को देखकर कैमरा की चमक भी उसकी तरफ होने लगी उसने बताया कि अभी उसके फेरे हुए हैं और वह अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए आई है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आज देश में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के अंतर्गत मतदान जारी है। यूपी के 9 जनपदों में स्थित आठ लोकसभा सीटों पर भी आज वोटिंग सुबह से शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर जनपद की पोलिंग बूथ संख्या 193 – 94 पर आज सुबह एक नव विवाहिता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पहुंची। मीडिया बात करते हुए नई नवेली दुल्हन ने कहा कि उसके गांव के चाचा चुनावी मैदान में है और आज सुबह ही उसके फेरे हुए हैं अभी विदाई नहीं हुई है इससे पहले वह अपने मताधिकार का प्रयोग करने आई है और वोट करने के बाद वह वापस घर जाएगी तब उसकी विदाई होगी। उसने अन्य लोगों से भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

Subscribe on YouTube : up news sirf sach

Leave a Comment