Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीमा हैदर सचिन के बाद सामने आई एक और लव स्टोरी,,बांग्लादेश की जूली ने कर ली अमित से शादी,, फिर माँ को मिली बेटे की ये फोटो,,

Another love story surfaced after Seema Haider Sachin, Julie from Bangladesh married Amit, then mother got this photo of son,,

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की कहानी को लोग अभी भूल भी नहीं पाए कि इसी तरह की एक और कहानी यूपी के मुरादाबाद जनपद से प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुरादाबाद के रहने वाले एक ऑटो चालक को बांग्लादेश की रहने वाली जूली नामक महिला से फेसबुक के माध्यम से प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काफी दिनों तक दोनों सोशल मीडिया पर चैटिंग करते रहे और एक दिन बांग्लादेशी महिला जूली अपनी बच्चे को लेकर युवक के घर आ पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार यहां पर दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी भी कर ली।

साभार सोशल मीडिया

अब एक बड़ी दुखद खबर प्रकाश में यह आई है कि बांग्लादेशी महिला अपना पासपोर्ट रिनुअल कराने के बहाने वापस चली गई और साथ में उस युवक को भी लेकर चली गई। पिछले 5 दिन से युवक के परिजनों को ना तो उसकी कोई खबर मिल रही है और ना ही किसी तरह की कोई जानकारी मिल रही है। परिजन इसलिए और चिंतित हैं कि उनके बेटे की बांग्लादेश से एक खून से लथपथ फोटो मिली है इसके बाद उससे बात भी नहीं हो पा रही है । युवक की माँ ने अपने बेटे को वापस बुलाने के लिए जिले के आला अधिकारियों के पास गुहार लगाई है।

फेसबुक से हुई दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के सिविल लाइन एरिया के नयागांव गौतम नगर का रहने वाला अजय नामक युवक अपने पिता के निधन के बाद ऑटो रिक्शा चलाता था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय की फेसबुक के माध्यम से बांग्लादेश की रहने वाली जूली नामक महिला से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती बाद में प्रेम में बदल गई । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह प्यार इस तरह से परवान चढ़ा कि एक दिन बांग्लादेश की रहने वाली महिला जूली अपनी बेटी के साथ सरहद पार करके मुरादाबाद अजय के घर पहुंच गई । बताया जा रहा है कि पहले तो अजय की मां ने उसका विरोध किया मगर जब अजय अपनी जिद पर अड़ गया तो बेटे के आगे मां भी शांत हो गई और उसने अजय की हिंदू रीति रिवाज से जूली के साथ शादी करा दी। जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार अजय की मां ने बताया कि जूली ने यहां आकर हिंदू धर्म अपना लिया और उसका व्यवहार देखकर उसने भी उसे कबूल कर लिया पर उसका नाम नहीं बदला फिलहाल 3 माह तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा और 1 दिन जूली पासपोर्ट रिनुअल कराने के नाम पर खुद बांग्लादेश चली गई और साथ में अजय को सीमा तक छोड़ने के नाम पर ले गई।

माँ ने लगाई ये गुहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय की मां सुनीता ने बताया कि 3 महीने पहले जूली ने उनसे कहा कि उनका वीजा खत्म हो गया है और उसे रिनुअल कराने के लिए बांग्लादेश जाना होगा उसने अजय से कहा कि उसे बॉर्डर तक छोड़ आए और कोलकाता तक चलने की बात कह कर वह अजय को साथ ले गई अजय की मां ने बताया कि घर घर से जाने के 3 दिन बाद उनके बेटे अजय का उनके पास फोन आया था उसने कहा कि वह जूली को ड्रॉप करते वक्त गलती से बांग्लादेश की सीमा में प्रवेश कर गया है और वहां से वापस आने की कोशिश कर रहा है अजय की मां ने बताया कि उन्हें जूली के मोबाइल से एक फोटो भेजी गई है जिसमें अजय खून से लथपथ है इसके बाद उनकी मां का बुरा हाल है और वह अपने बेटे से मिलने की फरियाद लगा रही हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय की मां सुनीता ने मुरादाबाद के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आ जाए कि सुरक्षित घर वापसी की गुहार लगाई है ।( साभार मीडिया रिपोर्ट्स)

Leave a Comment