Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को लगा ये बड़ा झटका,, हाथी की सवारी छोड़ रालोद में शामिल हुये ये  BSP सांसद

BSP got this big blow before Lok Sabha elections, these former MPs left elephant riding and joined RLD

Loksabha Election 2024 : देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को गुरूवार को एक बड़ा झटका लगा है । दरअसल आज पश्चिम क्षेत्र के प्रभावशाली नेता और बसपा के  सांसद मलूक नागर ने राष्ट्रीय लोकदल का दामन थाम लिया है । उनको पार्टी की सदस्यता रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने ग्रहण करवाई । दिल्ली में आयोजित हुए इस सदस्यता अभियान में को लेकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि नागर जी के आने से पार्टी को बड़ी मजबूती मिलेगी।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम क्षेत्र के प्रभावशाली नेता मलूक नागर ने आज दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण कर ली है। रालोद मुखिया जयंत चौधरी की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण करने के बाद bsp सांसद मलूक नागर ने मीडिया से कहा कि आज के परिवेश में मुझे ऐसा लगा खासकर बहुजन समाज पार्टी में वह 2006 से लेकर करीब 18 साल से बसपा में हूं यह ऐतिहासिक रिकॉर्ड है क्योंकि 18 साल तक बीएसपी में कोई और नहीं टिका बीएसपी में एक डेढ़ योजना में लोग या तो पार्टी से निकाल दिए जाते हैं या वह खुद पार्टी छोड़कर चले जाते हैं। आज तक के एतिहासिक रिकॉर्ड है कि 18 साल तक कोई नहीं रहा। उन्होंने कहा कि 2022 में पहली बार ऐसा हुआ जब दो 2022 में विधायकी का चुनाव नहीं लड़े 2024 में लोकसभा का चुनाव नहीं लड़े और स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया तो घर में बैठकर के देश के लिए काम ना करें या ठीक नहीं था इसी वजह से किसानों मजदूरों कमजोरों की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी रालोद की सदस्यता ग्रहण करके देश के लिए काम करेंगे।

जयंत चौधरी ने मीडिया से कही यह बात

इस अवसर पर रालोद मुखिया रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि नागर जी के आने से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी एनडीए को बहुत मदद मिलेगी सभी जगह प्रत्याशियों के लिए आप प्रचार करेंगे और पूरी ताकत लगाएंगे जैन चौधरी ने उनको हरि डोरी बनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Leave a Comment