Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा प्रवक्ता ने व्यक्त की प्रतिक्रिया,, कही यह बात

New Delhi news। देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित हो रही नीति आयोग की बैठक से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक में बाहर जाने की खबर पर भाजपा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम का माइक बन्द करने का आरोप पूरी तरह निराधार है वह सिर्फ राजनीति कर रही हैं।
बता दें आपको आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई नीति आयोग की बैठक से नाराज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यह दावा करते हुए बाहर चली गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका माइक म्यूट कर दिया गया था और उन्हें पांच मिनट से ज्यादा बोलने की इजाजत नहीं दी गई। इस बीच, प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) ने बनर्जी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया। एक्स पर एक पोस्ट में कहा गया है कि यह दावा भ्रामक है। घड़ी ने केवल यह दिखाया कि उनके बोलने का समय समाप्त हो गया था। यहां तक कि इसे चिह्नित करने के लिए घंटी भी नहीं बजाई गई।
इस बीच, बीजेपी ने बनर्जी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विपक्ष के कुछ लोगों ने नीति आयोग को बहिष्कार का मंच बना लिया है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि बनर्जी हर मंच पर हर चीज का विरोध करने की राजनीति के जरिये राजनीतिकरण करने की कांग्रेस से प्रतिस्पर्धा में हैं। बनर्जी ने पहले कहा था कि अगर उन्हें वहां अपनी बात रखने की इजाजत नहीं दी गई तो वह बैठक छोड़कर चली जाएंगी

Leave a Comment