Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बहादुर दरोगा के डंडे ने बचाई आदमखोर गुलदार से वन विभाग के चालक की जान,,यह है पूरा मामला

Brave inspector's stick saved the life of the driver of the forest department from the man-eater Guldar, this is the whole matter

Bijnaur news today । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में पुलिस और वन विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से देर रात आदमखोर गुलदार को कड़ी मशक्कत के बाद पिंजरे में कैद कर लिया है। बताया जा रहा है कि गुलदार ने वन विभाग के चालक पर हमला करते हुए उसके हाथों पर पंजा मार दिया था । इस दौरान मौके पर मौजूद दरोगा ने बहादुरी का परिचय देते हुए डंडे से गुलदार पर हमला किया तब जाकर वन विभाग के चालक की जान बची। फिलहाल पुलिस और वन विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आदमपुर गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया है।

पिंजरे में कैद गुलदार


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर जनपद में आदमखोर गुलदार द्वारा कई जानवरों व लोगों पर हमले करने की सूचना पिछले काफी समय से आ रही थी। गुलदार द्वारा की जा रही इस घटना से कई लोगों के जान जाने की भी सूचनाएं प्राप्त हो रही थी । गुलदार द्वारा की जा रही लोगों पर हमले की सूचना से पुलिस और वन विभाग की टीम भी परेशान थी । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस भी गुलदार के संभावित स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाने में जुटी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देर रात्रि में धामपुर थाना क्षेत्र के मोहड़ा गांव के पास लोगों को रेलवे लाइन के किनारे गली में गुलदार बैठा दिखाई दिया इस बात की सूचना जब अन्य मोहल्ले वासियों को ही तो वहां हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने वन विभाग को भी इसकी सूचना दी । मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम और पुलिस ने जब जब गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया तो बताया जा रहा है कि गुलदार ने वन विभाग के ड्राइवर सुनील कुमार पर हमला कर दिया और वह उनके दोनों हाथों को चबाने लगा बताया जा रहा है कि इस दौरान दरोगा संदीप शर्मा ने बहादुरी का परिचय देते हुए गुलदार पर डंडे मारना शुरू कर दिया । इससे गुलदार वन विभाग के चालक सुनील कुमार को छोड़कर वहां से भागने का प्रयास करने लगा । इसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से जाल फैलाकर गुलदार को पकड़ लिया गया बाद में वन विभाग की टीम उसे पिंजरे में कैद करके ले गई।

Contact for advertisement : 9415795867


समस्त देश व प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं


समस्त देश व प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

Leave a Comment