Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता को बुर्का नशीन महिला ने दी धमकी,, एक अरेस्ट,

Salman khan’s father salim khan । बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के पिता को धमकी देने का मामला मीडिया के प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को गुरुवार सुबह धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि आज सुबह वह सैर पर निकले थे उसी समय सलमान के पिता सलीम खान को एक बुर्का पहने महिला ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के परिवार ने इस संबंध में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज करायी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि महिला फरार है।

मीडिया रिपोर्टेस के अनुसार सलमान के पिता सलीम खान सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए बैंडस्टैंड एरिया में निकले थे। तभी एक स्कूटी सवार शख्स और बुर्का पहने महिला उनके पास पहुंचते हैं और उनसे कहते हैं कि, “सही से रहो, वरना लॉरेंस को भेजूं क्या?” इससे पहले सलीम खान कुछ समझ पाते तब तक दोनों लोग फरार हो चुके थे। धमकी देने वाली महिला कौन थी, अभी तक यह पता नहीं चल सका है।
फिलहाल बांद्रा पुलिस ने सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने का मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हालांकि आरोपी बुर्काधारी महिला अभी भी फरार है, और फरार महिला की तलाश में बांद्रा पुलिस की दो टीमें रवाना हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment