Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नकली नोटों की गड्डी थमाकर महिला से सरेबाज़ार जेवर ले उड़े शातिर,,, तलाश में जुटी पुलिस

By handing over a wad of fake notes, the miscreants took away the jewelry from the woman,,, Police engaged in search

Ghaziyabad news today । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में शातिर टप्पेबाजों ने एक महिला से सरे बाजार कीमती जेवर उतरवाकर उन्हें नकली नोटों की गड्डी थमा दी । महिला को नोटों की गड्डी नकली होने की जब जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में महिला ने अपने साथ हुई ठगी की इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर शातिरों की तलाश करना शुरू कर दिया है ।

यह था मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार नीतिखण्ड इंदिरापुरम की रहने वाली एक महिला आज शाम मंगल बाजार गयी थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां पहुंचे दो शातिरों ने उन्हें बातों में उलझाकर उनसे जेवर ले लिए। और उन्हें नकली नोटों की गड्डी थमाकर फरार हो गए । महिला को जब यह पता चला कि उसे जो नोट मिले हैं वह नकली हैं तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गया। अपने साथ हुई ठगी की घटना की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी।

एसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

गाजियाबाद में हुई सरेबाज़ार इस घटना की जानकारी एसीपी स्वतंत्र सिंह ने विस्तार से देते हुए बताया कि थाना इन्दिरापुरम को सूचना प्राप्त हुई कि प्रभा मिश्रा जोकि नीतिखण्ड इन्दिरापुरम की निवासिनी है,मंगल बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गई हुई थी।उसी समय दो युवक इनको अपनी बातों मे चकमा देकर नकली नोटो गड्डी देते है और इनके द्वारा पहने हुए आभूषणों को उतरवा लेते है। कुछ देर बाद इनको पता चलता है कि नोटों की गड्डी नकली है । थाना इन्दिरापुरम पर प्राप्त तहरीर के आधार पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण हेतु दो टीमों का गठन किया गया है।

Leave a Comment