Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ मामला,, ये है आरोप

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आजम खान के खिलाफ रामपुर में एक महिला ने उनके उस बयान को लेकर मामला दर्ज कराया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह पिछले 4 सरकारों में मंत्री थे और अगर वह पावर का इस्तेमाल करते तो अजन्मे बच्चे भी जन्म लेने से पहले अपनी मां से उनका नाम पूछते । इस संबंध में पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस के अनुसार 29 नवंबर को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं पिछली चार सरकारों में मंत्री था और अगर मैं पावर का उपयोग करता तो अजन्मे बच्चे अपनी मां से पूछते की आजम खान से पूछो कि जन्म लेना है कि नहीं । इस बयान को लेकर ही उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है ।


इस संबंध में रामपुर के सीओ अनुज कुमार चौधरी ने बताया कि 29 नवंबर को चुनावी सभा में सपा नेता के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान द्वारा की गई एक टिप्पणी पर महिलाओं में आक्रोश था और इसी टिप्पणी पर शहनाज नाम की एक महिला ने थाने में तहरीर दी है। मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

इस बयान पर हुआ मामला दर्ज

Leave a Comment