Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नव निर्वाचित मान्यता कमेटी के पदाधिकारियों का हुआ सम्मान समारोह ,,छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी व उपाध्यक्ष ने किया सम्मानित

आपसी सहयोग से होता है समस्याओं का समाधान: अभिषेक राठौर

छावनी परिषद और पत्रकारों का नाता है पुराना : प्रमोद शर्मा

(रिपोर्ट भारत भूषण)

Lucknow news today । आपसी सहयोग से होता है समस्याओं का समाधान ,इस लिए आपस में मिलते-जुलते रहना चाहिए। उक्त बात आज छावनी परिषद मुख्यालय में उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान में आयोजित समारोह में छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिषेक राठौर ने कही। छावनी परिषद के उपाध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा कि छावनी परिषद और पत्रकारों का बहुत पुराना नाता रहा है, पत्रकारों के बिना समाज में घटित हो रही घटनाओं की जानकारी होना संभव नहीं,इस लिए पत्रकारों की नवनिर्वाचित कमेटी के पत्रकारों को सम्मानित करके मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित कमेटी के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने कहा कि चुनाव कोई भी हो चुनकर आने का मतलब होता है जिम्मेदारी का और बढ़ना,इस लिए कमेटी की जिम्मेदारी और जवाबदेही दोनों बढ़ गई है। कमेटी का एक एक सदस्य इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए मार्ग में आने वाली चुनौतियां का डटकर सामना करते हुए पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करानें में जुटा है। इस अवसर पर छावनी परिषद के उपाध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कमेटी के सभी पदाधिकारियों को पुष्पगुच्छ देकर और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर हेमंत तिवारी,अविनाश चंद्र मिश्रा, आलोक कुमार त्रिपाठी, राधवेंद्र त्रिपाठी, अनिल कुमार सैनी,
नावेद शिकोह, सत्येंद्र राय, ,रेनू निगम,दिलीप सिन्हा, अब्दुल वहीद,भूपेंद्र मणि त्रिपाठी, शेखर पंडित, राधवेंद्र प्रताप सिंह,डाक्टर सुयश मिश्रा, राधवेंद्र सिंह,वेद प्रकाश दीक्षित, सहित हिमांशु दीक्षित,निशांत यादव,विनय कुमार गुप्ता,सौरभ श्रीवास्तव, अभिषेक यादव,भारत भूषण, वीरेंद्र कुमार मिश्रा, राकेश कुमार मिश्रा, अरुण कुमार श्रीवास्तव आदि पत्रकार उपस्थित थे।

Leave a Comment