Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम योगी ने सौंपा पैरालिसिस से पीड़ित को चेक तो भर आयी उसकी आँख,,,भावविभोर हो कही ये बात

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरियादिली आज सुबह गोरखपुर में फिर देखने को मिली। सीएम योगी ने आज पैरालिसिस से पीड़ित शहर के छोटे काजीपुर तुरहा चैराहा निवासी दिलीप शाह को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से 02 लाख रुपये की आथिर्क सहायता दी। सीएम ने उन्हें गोरखनाथ मंदिर में चेक प्रदान कर किया। बता दें आपको सीएम योगी इलाज के लिए आर्थिक मदद के जरूरतमंद लोगों के आवेदनों के त्वरित निस्तारण को लेकर वह हमेशा अधिकारियों को निदेर्शित करते रहते हैं। मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से वह अपने पूवर्वतिर्यों की तुलना में कई गुना धनराशि मरीजों को उपलब्ध करा चुके हैं।


आज बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दशर्न में उन्होंने अधिकारियों को जहां इलाज के सहयोग के लिए आए आवेदनों पर इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से निस्तारित करने का निर्देश दिया तो वहीं एक पैरालिसिस पीड़ित को 2 लाख रुपये का चेक भी प्रदान किया। मुख्यमंत्री के हाथों सहायता राशि प्राप्त करने के बाद छोटे काजीपुर के दिलीप शाह भाव विभोर हो गए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री योगी ने उनकी चिंताएं दूर कर दी हैं। में उनका आभारी हूँ। उन्होंने बताया कि वह तीन साल से पैरालिसिस से पीड़ित हैं और उनके घरवालों ने उन्हें ठुकरा दिया है वह गाजीपुर के रहने वाले हैं।

लखनऊ में टिफिन सेवा

Leave a Comment