Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

1 लाख रुपये का इनामी बदमाश मोनू चवन्नी मुठभेड़ में ढेर,,,इतने मामले थे दर्ज,,,

UP News today । उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम और जौनपुर की पुलिस ने मंगलवार को ₹1 लाख के इनामी बदमाश मोनू चवन्नी को मुठभेड़ के बाद मार गिराया है। इस संबंध में पुलिस टीम का कहना है कि मुठभेड़ के बाद मारे गए बदमाश शातिर बदमाश के खिलाफ लगभग दो दर्जन मामले दर्ज हैं उसके कब्जे से एक-47 9mm पिस्टल समेत एक कर भी बरामद हुई है और उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए हैं दिन की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वांचल व बिहार के माफिया शहाबुद्दीन और अन्य गिरोहों के लिए भाड़े पर हत्या करने वाला कॉंट्रैक्ट किलर व 1 लाख का इनामी बदमाश सुमित सिंह उर्फ़ मोनू चवन्नीं को आज सुबह जौनपुर में एसटीएफ की टीम स्थानीय पुलिस ने इनकाउंटरमार गिराया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को तड़के जनपद जौनपुर के थाना बदलापुर क्षेत्र में यूपी एसटीएफ व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में यूपीएसटीएफ ने जवाबी कार्यवाई में मऊ निवासी बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी को मार गिराया।
पुलिस के अनुसार शातिर बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू का लंबा अपराधिक इतिहास है और उसके खिलाफ 2 दर्जन से अधिक थे मुकदमे विभिन्न जनपदों में दर्ज हैं ।

इस सम्बंध में जौनपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि एनकाउंटर के बाद मौके से मिले 1 अदद AK 47 रायफल व 1 अदद 9 MM पिस्तौल, 1 बोलेरो गाड़ी हुई बरामद हुई है।

Leave a Comment