Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुराने बस स्टैंड पर लावारिस मिला युवक का शव,,इसके रूप में हुई पहचान,

Jalaun news today । जालौन नगर के पुराने बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति का शव लावारिस हालत में पड़ा मिला। लोगों ने जब युवक के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक की शिनाख्त मोहन उर्फ छोटू निवासी दबगरान के रूप में हुई है।
मंगलवार की देर रात करीब आठ बजे एक युवक बस स्टैंड के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ था। पहले तो लोगों ने सोचा कि युवक किसी नशे की हालत में लेटा है। लेकिन काफी देर तक जब उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाना चाहा। तब उन्हें जानकारी हुई कि युवक मृत हो चुका है। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान मोहन उर्फ छोटू निवासी मोहल्ला दबगरान के रूप में हुई। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मोहन के पिता विनोद व मां की मृत्यु काफी समय पूर्व हो चुकी है। उसके बहिन की शादी हो चुकी है और भाई बाहर रहकर काम धंधा करता है। उन्होंने भाई को सूचना दे दी है। मृतक की शादी नहीं हुई थी और होटल और अन्य जगह मजदूरी कर वह अपना भरण पोषण करता था। अकेले रहने के चलते वह शराब भी पीने लगा था। शायद दिन में अधिक गर्मी और लू को वह बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में पड़ा मिला पशुपालक का शव,,

जालौन। मंगलवार को खेत पर भैंस चराने गए पशुपालक का शव रात में खेत में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना मिलने पर चौकी पुलिस के साथ सीओ मौके पर पहुंचे और विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम चाकी निवासी रामविलास (55) मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे खाना खाकर भैंस चराने के लिए निकले थे। भैंस चराते हुए वह जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शेरपुरा तक पहुंच गए थे। भैंस चराने गए रामविलास जब़रात तक घर नहीं पहुंचे तो घरवालों को चिंता हुई। परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। गांव के अन्य चरवाहों की मदद से खेतों में जब उनकी खोजबीन की गई तो वह मृत अवस्था में शेरपुरा के हार में रातकरीब साढ़े नौ बजे मृत अवस्था में पड़े मिले। खेत में शव मिलने की सूचना छिरिया मलकपुरा चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय को दी। शव मिलने की खबर मिलने पर चौकी प्रभारी के साथ कोतवाल वीरेंद्र कुमार, सीओ रामसिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना को लेकर मौके पर मौजूद लोगों व उनके परिजनों से पूछताछ की। मौके पर मौजूद मृतक के पुत्र अनुज कुमार व भतीजे राघवेंद्र ने बताया कि वह घर से सुबह भैंस चराने के लिए निकले थे। घर न पहुंचने पर उनकी तलाश की गई तो उनका शव खेत में मिला है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल वीरेंद्र पटेल ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर जो उचित होगा कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment