Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में पति पत्नी व दो बच्चों की मौत,, प्रकाश में आई ये बड़ी बजह,,जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक दम्पति व उनके दो बच्चों की घर के अंदर मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह तब हुई एक मिलने वाले ने दरवाजा खटखटाया और जब वह नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो सभी सन्न रह गए। अंदर दम्पति व उनके दो बच्चे मृत पड़े थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।


मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर जनपद के विसवा कोतवाली क्षेत्र के झज्जर मोहल्ले में रहने वाले आसिफ एक मदरसे में पढ़ाते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात आसिफ अपनी पत्नी शगुफ्ता व दो बच्चों जायरा और ज्यांन के साथ सो रहे थे।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार रात चारों एक ही कमरे में सोए थे। वो सर्दी से बचने के लिए पेट्रोमैक्स जला कर सोए थे। माना जा रहा है कि गैस रिसाव और दम घुटने से चारों की मौत हुई है। रविवार को एक परिचित उन्हें बुलाने पहुंचे मगर दरवाजा नहीं खुला इस पर उसने पड़ोसियों को जानकारी दी और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंदर कमरे में चारों के शव पड़े थे और एलपीजी की तेज गंध आ रही थी। पास ही पेट्रोमैक्स रखा हुआ था जिसका इस्तेमाल सर्दी से राहत पाने के लिए किया जाता है। पेट्रोमैक्स में गैस खत्म हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही अफरातफरी मच गई। एसडीएम पीएल मौर्य और सीओ अजय प्रताप सिंह घटना की जांच कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की हर पहलू से जांच करने में जुटी है।

Leave a Comment