Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झांसी रेंज की कानून व्यवस्था दुरुस्त कर के हर सम्भव प्रयास कर रहे DIG कलानिधि नैथानी,,

DIG Kalanidhi Naithani is making every possible effort to improve the law and order situation in Jhansi range.

UP news today । उत्तर प्रदेश के झांसी रेंज के डीआईजी कलानिधि नैथानी रेंज की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं । झांसी रेंज का पदभार ग्रहण करने के बाद ही उन्होंने अपनी रेंज में आने वाले सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को यह स्पष्ट आदेश दे दिए थे कि कोई भी फरियादी थाने से वापस नहीं जाना चाहिए यदि उसकी समस्या जायज है तो उसका हर हाल मामला दर्ज करके उसका समाधान करना चाहिए । इसी कड़ी में आज उन्होंने अपनी रेंज के जनपदों को स्पष्ट आदेश दिए हैं कि यदि एक ही केस में कोई क्रॉस केस करवाना चाहता है तो वह क्रॉस केस न करके उसे विवेचना का पार्ट बना लें।

2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं

बता दे आपको झांसी रेंज के डीआईजी कलानिधि नैथानी 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं । और उनकी गिनती तेजतर्रार आईपीएस अधिकारियों में की जाती है । झांसी रेंज का पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अपनी रेंज के अधीन आने वाले जनपदों के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए थे और वह उन निर्देशों की समीक्षा भी कर रहे हैं ।

कार्यालय पर सुनी फरियादियो की फरियाद

मंगलवार को डीआईजी रेंज कलानिधि नैथानी ने अपने कार्यालय पर आने वाले फरियादियों की फरियाद को सुना और उनके समाधान के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए।

क्रॉस केश पर लगाम लगाने को लेकर दिए ये निर्देश

डीआईजी रेंज कलानिधि नैथानी ने क्रॉस केस पर लगाम लगाने के उद्देश्य से निर्देश जारी किए हैं कि यदि केश एक ही है और कोई उस पर क्रॉस केस करवाना चाहता है तो उस क्रॉस केस न करके बल्कि विवेचना का पार्ट बना ले और विवेचना उसको भी ध्यान में रखकर किया जाए।

Leave a Comment