Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ के लोहिया पार्क में हुई घृणित घटना : इंस्टाग्राम के जरिये दोस्त बन युवती से दुष्कर्म,, आरोपी अरेस्ट,, यह है पूरा मामला

लखनऊ । इंस्टाग्राम के जरिये पहले एक युवती से दोस्ती की और फिर उसे पार्क में बुलाकर उसकी अस्मत को तार तार कर दिया । ये कोई फिल्मी कहानी नही बल्कि सत्य घटना है जो घटित हुई यूपी की राजधानी लखनऊ के एक पार्क में। दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में बालिका से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को गोमती नगर थाना क्षेत्र में स्थित लोहिया पार्क में एक युवती से बलात्कार की घटना के बाद हड़कंप मच गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन कर युवती से बलात्कार के आरोपी को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया । इस सम्बंध में डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर किए गए बलात्कार के मुकदमे के आरोपी कानपुर के रहने वाले विद्यासागर कुशवाहा को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

लखनऊ के नामी पार्क में हुई घृणित घटना के सम्बंध में डीसीपी पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए विद्यासागर कुशवाहा कि पीड़िता से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी और इंस्टाग्राम के माध्यम से ही दोनों ने अपने अपने नंबर साझा किए थे उन्होंने बताया कि विद्या सागर कुशवाहा युवती से मुलाकात करने के लिए लखनऊ आया था जहां उसने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया ।

गुजरात मे नौकरी करता है आरोपी

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया विद्यासागर कुशवाहा गुजरात में एक थ्रेड फैक्ट्री में धागा बनाने का काम करता है ।

पार्क की सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने को लिखा जाएगा पत्र

डीसीपी प्राची सिंह का कहना है कि लोहिया पार्क की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों को मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने के लिए पत्र लिखा गया है । उन्होंने बताया कि आसपास पिकेट ड्यूटी पर रहने वाले पुलिसकर्मियों को भी मुस्तैद मुद्रा में अपनी ड्यूटी को अंजाम देने के लिए निर्देशित किया गया है ।

Dcp पूर्वी प्राची सिंह ने मीडिया को दी जानकारी,,

Leave a Comment