Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के मेरठ में 11 kv लाइन से टकराई डीजे कांवड़,, 5 कांवड़ियों की मौत,, कई घायल

DJ Kanwar collided with 11 kv line in Meerut, UP, 5 kanwariyas killed, many injured

Meerut news today। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार की देर शाम एक बड़ा हादसा प्रकाश में आया है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेरठ जनपद के भावनपुर थाना क्षेत्र में कांवर लेकर जा रहे कांवरियों का डीजे वहां से गुजर रही 11 केवी के तार से छू गई । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घटना से वहां हड़कंप मच गया । बताया जा रहा है कि इसमें 5 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में कई अन्य कावड़ियों का इलाज चल रहा है।


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद के भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव के पास से डीजे के साथ श्रद्धालु कांवर लेकर झूमते गाते जा रहे थे । बताया जा रहा है कि अभी डीजे वाली गाड़ी भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव से गुजर ही रही थी तभी डीजे की गाड़ी वहां से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टकरा गई । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अचानक हुई इस घटना में करंट की चपेट में आने से 20 से अधिक कावड़िए झुलसे बताए जा रहे हैं। आनन-फानन में ग्रामीण पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल लेकर गए जहां पर पांच कांवड़ियों की उपचार के दौरान मौत की बात प्रकाश में आई है। भावनपुर के राली चौहान गांव में हुई इस घटना से ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोश है और उन्होंने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी करने की सूचना प्रकाश में आ रही है । फिलहाल पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है ।

डीएम मेरठ ने मीडिया को दी विस्तार से जानकारी

यूपी के मेरठ में हुई इस दर्दनाक घटना के संबंध में मेरठ के जिलाधिकारी ने बयान जारी करते हुए बताया कि गांव के लोग डीजे के साथ जा रहे थे गांव के पास 11 केवी के लाइन गुजर रही थी उससे डीजे कावड़ टकरा गई अस्पताल में 10 लोगों को भर्ती कराया गया जिनमें से 5 लोगों की मृत्यु हो गई हो अस्पताल में पुलिस प्रशासन की टीम मौजूद है पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है घायलों को सभी आवश्यक मदद मुहैया कराई जा रही है

मेरठ पुलिस ने जारी किया ये बयान

इस संबंध में मेरठ पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि थाना भावनपुर के अंतर्गत एक डीजे 11kv के तार से छू जाने से कुछ लोगों के करंट लगने की सूचना प्राप्त हुई है । पुलिस मौके पर है लोगों का उपचार कराया जा रहा है।

Leave a Comment