Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ED ने किया अरेस्ट,,यह है आरोप,,

ED arrested Jharkhand Chief Minister Hemant Soren, this is the allegation,

Jharkhand news today ।देश की राजनीति के लिए आज एक बड़ी खबर झारखंड से आई है । जहां पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित जमीन घोटाला और मनी लांड्रिंग के आरोप के चलते आज उनसे पूछताछ हुई थी और 7 घंटे हुई पूछताछ के बाद ED की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी की आशंका के बीच दिया स्तीफा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज दिन में चल रही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूँछतांछ के बीच मे ही हेमंत सोरेन को गिरफ्तारी की आशंका के बीच वह ED की हिरासत में ही राजभवन पहुंचे और अपना स्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है।

चम्पई सोरेन बने झारखंड के नए सीएम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बीच ही चम्पई सोरेन को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है और बताया जा रहा है कि जल्द ही झारखंड के नए मुख्यमंत्री के पद की चम्पई सोरेन शपथ ग्रहण करेंगे।

कांग्रेस नेता आलमगीर आलम ने मीडिया से कही यह बात

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के नेता आलमगीर आलम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और हम लोगों ने राजपाल को सरकार बनाने का दावा पेश किया है । उन्होंने कहा कि हम लोग 43 विधायको का समर्थन के साथ राज्यपाल से मिले उसके साथ सारे लोग थे और हमारे पास 47 विधायक हमारे साथ हैं और हमारे स्पीकर साहब का भी हम लोगों ने नई सरकार बनाने के लिए दावा पेश कर दिया है ।

Leave a Comment