Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीतापुर जनपद के इस विद्यालय में हुआ परीक्षा रिजल्ट का वितरण,,मुख्य अतिथि ने सम्बोधन में कही यह बात

Sitapur news today । शिक्षा का उद्देश्य केवल अक्षर ज्ञान प्राप्त कर नौकरी पाना ही नहीं है वरन देश के अच्छे कर्तव्य निष्ठ जागरूक नागरिक बनना है। यह विचार बाबा छोटे लाल बाल विद्यालय के प्रबंधक एवं राष्ट्रीय कवि संगम के राष्ट्रीय मंत्री साहित्य भूषण कमलेश मौर्य मृदु ने व्यक्त किए। वे यहां ग्राम रामा भारी में विद्यालय के परिक्षा परिणाम वितरण के अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि विद्यालय बंद है रहा है पर शिक्षा नहीं। छुट्टी के समय का सदुपयोग हम घर परिवार समाज व पर्यावरण को समझने में लगायें। अपनी रुचियों के विकास में यह समय व्यय करें।
मुख्य अतिथि बायोकेमिक के वरिष्ठ चिकित्सक वैद्यराज रामकुमार जायसवाल ने बच्चों को जीवन में उत्तरोत्तर प्रगति का आशीर्वाद दिया। विद्यालय के अध्यक्ष खुशी राम मौर्य ने उपस्थित जनों का स्वागत किया व प्रधानाध्यापक अश्विनी श्रीवास्तव ने आभार प्रकट किया। विशिष्ट अतिथि अलीजान सहित सभी अतिथियों ने बच्चों को परीक्षा परिणाम वितरित किये।इस अवसर पर सह व्यवस्थापक रामनरेश पुजारी , सचिव रमेश मौर्य मुन्ना,राजाराम जायसवाल , मानिक चंद शर्मा व दीपू चौहान की उपस्थिति उल्लेखनीय है।

Leave a Comment