Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वित्त मंत्री ने पेश किया आम बजट,,सीएम योगी ने कही यह बात,

UP news today । देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को आम बजट पेश किया है। वित्त मंत्री श्रीमती सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट पर यूपी के CM Yogi ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह बजह 140 करोड़ देशवासियों के आशा आकांक्षा का बजट है।

CM yogi ने कही यह बात

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi के मार्गदर्शन में मा. केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती @nsitharaman जी द्वारा आज प्रस्तुत सर्वस्पर्शी, सर्वसमावेशी, विकासोन्मुखी आम बजट 2024-25, 140 करोड़ देशवासियों की आशाओं, आकांक्षाओं और अमृतकाल के सभी संकल्पों को सिद्ध करने वाला है।

वित्त मंत्री ने पेश किया आम बजट,,सीएम योगी ने कही यह बात,,,, पूरी खबर आपकी अपनी चैनल पर

Subscribe on youtube : up news sirf sach

Like & subscribe & share & comment

आम बजट 2024-25 ‘विकसित भारत-आत्मनिर्भर भारत’ के निर्माण का आर्थिक दस्तावेज है। इसमें अंत्योदय की पावन भावना, विकास की असीम संभावना और नवोन्मेष की नव-दृष्टि है।

इस बजट में गांव, गरीब, किसान, महिला, नौजवान समेत समाज के सभी तबकों के समग्र विकास का संकल्प, हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनने की दृष्टि और वंचित को वंचना से मुक्त कराने का रोडमैप है।

मध्यम वर्ग को बड़ी राहत प्रदान करते हुए प्रत्यक्ष कर प्रणाली के संबंध में नए प्राविधानों की घोषणा स्वागत योग्य है।

‘नए भारत’ को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी और विश्व का ग्रोथ इंजन बनाने का मार्ग प्रशस्त करते इस लोक-कल्याणकारी बजट के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार एवं मा. केंद्रीय वित्त मंत्री जी का हार्दिक अभिनंदन!

Leave a Comment