Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवारियों से भरी बस में लगी आग,,दिल्ली से आजमगढ़ जा रही थी बस,,

Mainpuri news today। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में बीती देर रात एक यात्रियों से भरी बस में उस समय हड़कंप मच गया जब बस में आग लग गई। आगरा एक्सप्रेस वे पर अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जब बस में आग लगी तब बस में मौजूद सवारियों ने इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर निकल।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आग लगने के बाद सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और उनका सामान जल गया है।

एसएसपी ने दी विस्तार से जानकारी

मैनपुरी जनपद के आगरा एक्सप्रेस वे पर हुई इस दुखद घटना के संबंध में जनपद के एसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बस दिल्ली से बाय बनारस आजमगढ़ प्राइवेट बस जा रही थी जिसमें 35 से 40 सवारियां बैठी थी और देर रात आगरा एक्सप्रेस वे पर इस बस में आग लग गई तब इमरजेंसी गेट खोलकर सभी सवारियों को निकाल लिया गया और उनका सामान जल गया है।

उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है उन्होंने कहा कि गाड़ी को क्रेन के द्वारा खिंचवा करके उचित स्थान पर लगवा दिया गया है और उसमें मौजूद सवारियों को गंतव्य स्थान तक विभिन्न साधनों के माध्यम से भिजवा दिया गया है।

Leave a Comment