Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

AC फटने से लगी आग,,मचा हड़कंप,, यूपी के नोएडा में स्थित सोसायटी में हुई घटना,

Noida news today। उत्तर प्रदेश के नोएडा से गुरुवार की सुबह एक बड़ी खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित एक फ्लैट में AC फटने से भीषण आग लग गई। अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को देने के साथ ही आग को बुझाने के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस ब्लू वर्ल्ड सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट में आज सुबह AC फटने की घटना प्रकाश में आई है। बताया जा रहा है कि समिति के फ्लैट में AC फटने की घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और लोग अपना फ्लैट छोड़कर नीचे आ गए । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अचानक हुई इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने दमकल कर्मियों को सूचना देने के साथ ही आग बुझाने का प्रयास करना शुरू कर दिया है।

वायरल वीडियो

जिला फायर विभाग ने दी जानकारी

इस सम्बंध में गौतमबुद्ध नगर फायर ब्रिगेड की तरफ से जारी बयान में बताया कि फायर सर्विस यूनिट पहुंचने से पूर्व ही मेंटेनेंस टीम वह व उपस्थित जनसमूह द्वारा सोसाइटी में लगे फायर हाइड्रेंट एवम् होजरील की मदद से आग को पूर्णरूप से बुझा दिया गया।

जारी किया बयान

Leave a Comment