Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

किसान के घर निकला 5 मुंह वाला साँप, घर में मची खलबली,, फिर हुआ यह

(BNE)

Kannauj news today । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में बुधवार की रात एक किसान के घर 5 मुंह वाला सांप निकल आया। 5 मुंह वाले साँप को देखकर वहाँ खलबली मच गई। किसान ने लाठी से पकड़ने का प्रयास किया तो सांप ने फुफकार मारी। जिससे उसके पांच मुंह नजर आ गए। परिजनों ने सांप की फोटो क्लिक कर ली, जोकि वायरल हो रही है। मामला इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बहोसी गांव का है।
BNE के अनुसार यहां के रहने वाले बबलू बाथम रात में अपने घर में थे। तभी परिजनों की नजर एक सांप पर पड़ी। घर में किसी को सांप डस न ले, इस डर की वजह से उन्होंने सांप को पकड़ने का प्रयास किया। घर के एक कोने में छिपे सांप को जैसे ही उन्होंने लाठी की मदद से बाहर निकाला तो उसने फफकार मारी। यहां एक साथ सांप के पांच मुंह दिखाई दिए। बबलू चौहान के परिजनों ने उसकी फोटो क्लिक कर ली। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
इस मामले की जानकारी होते ही गांव के अन्य लोग भी आ गए। सांप इधर-उधर भागने का प्रयास कर रहा था। ऐसे में ग्रामीण ने डंडों से उसे मार दिया और उसे जलाकर जमीन में दफना दिया। गांव वालों ने बताया कि उन्होंने पहली बार 5 मुंह वाला सांप देखा हालांकि ये करीब 3 फीट का बताया गया। सांप के 5 मुंह देख कर बबलू डर गया। उसने बताया कि डर की वजह से उसने सांप को जोर से डंडा मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Comment