Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घोसी उपचुनाव : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लगाए समाजवादी पार्टी पर ये बड़े आरोप,,प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही यह बात

Ghosi by-election: Deputy CM Brijesh Pathak made these big allegations against Samajwadi Party,

Ghosi upchunav: उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद की घोसी विधानसभा में चल रहे उपचुनाव को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़े आरोप लगाए हैं । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी यहां पर बूथ लूटने की साजिश रच रही है।इसके अलावा भी उन्होने कई आरोप लगाए गए हैं । डिप्टी सीएम श्री पाठक ने कहा कि इसकी शिकायत तो उनके प्रतिनिधि चुनाव आयोग से भी करेंगे ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही बात

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के बेटे सुजीत ने कुर्ठी जाफरपुर में तैनात एक सिपाही को फोन करते हुए धमकाया है उन्होंने फोन करते हुए कहा कि आप यादव समाज से होकर भी समाजवादी पार्टी के लिए काम नहीं कर रहे हो। श्री पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने सिपाही से फोन करते हुए कहा कि यहां पर जो चौकी इंचार्ज सरोज हैं उनको जूते से मारूंगा। श्री पाठक ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से अराजकता पर गुंडई पर उतर आई है अपनी हार को देखते हुए बौखला जी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही यह बात

श्री पाठक ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी किसी भी प्रकार की हिंसा कर सकती है चुनाव में उन्होंने कहा कि हम अपने प्रतिनिधि के माध्यम से निर्वाचन आयोग में एक शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं कि निर्वाचन आयोग संज्ञा लेकर जो कुक्रत्य पर कार्यवाही करे।समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पुत्र द्वारा किया गया है पुलिस प्रशासन को खुले आम जूते से मारने की धमकी दी गई है और कहा गया कि हम तुम्हें सस्पेंड करवा देंगे । उन्होने कहा कि इस प्रकार की गुंडई जो समाजवादी पार्टी के डीएनए में पहले से ही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी चुनाव में अपनी हर को निश्चित मां करके चुनाव में किसी भी क्षण भयंकर गुंडई कर सकती है बूथ लूट सकती है बूथ लूटने की पूरी तैयारी इनकी है इन्होंने पूरे प्रदेश से गुंडे बुलाकर रखे हैं। इस प्रकार के गुंडे माफिया असामाजिक तत्वों को मऊ में घोसी में घुसने पर पाबंदी लगाई जाए।

Leave a Comment