Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घोसी उपचुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया सपा अध्यक्ष पर ये करारा प्रहार,, ट्वीट कर कही यह बड़ी बात

Ghosi by-election: Deputy CM Keshav Prasad Maurya did this befitting attack on the SP President, said this big thing by tweeting

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा प्रहार किया है । घोसी में हो रहे उपचुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है । उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव 8 सितंबर को घोसी में कमल खिलने और साइकिल पंचर होने के बाद की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि यूपी के मऊ जनपद की घोसी विधानसभा में उपचुनाव हो रहे हैं। यहां पर 5 सितंबर को मतदान होगा तो वहीं इसके परिणाम 8 सितंबर को आएंगे । घोसी उपचुनाव में फतह हासिल करने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी और विपक्षी पार्टी परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोसी उपचुनाव में भारी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी द्वारा जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर हमला बोला है।

ट्वीट कर कही यह बात

शनिवार की देर शाम यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोसी में विशाल जनसभा से सपाई बहुत घबरा गए हैं । सपा मुखिया अखिलेश यादव और सपाई परिवार के लोग 8 सितंबर को कमल खिलने और साइकिल पंचर होने के बाद की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं।

यह किया ट्वीट

Leave a Comment