Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव ; भाजपा के अमन गिरी ने की जीत हासिल,,, सीएम योगी ने दी विजयी हुए अमन गिरी को बधाई

लखीमपुर खीरी । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी को परास्त कर बड़ी जीत हासिल की है। भाजपा प्रत्याशी के विजय होने की पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य लोगों ने विजई प्रत्याशी को बधाई देते हुए जनता का आभार भी प्रकट किया है ।
बता दें आपको उत्तर प्रदेश के गोला गोकर्ण नाथ के विधायक अरविंद गिरी के निधन के बाद रिक्त हुई सीट पर उपचुनाव हुए। इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने स्वर्गीय गिरी के बेटे अमन गिरी को अपना प्रत्याशी बनाया तो वही समाजवादी पार्टी ने विनय तिवारी को मैदान में उतारा था। आज गोला गोकरननाथ में हुए उपचुनाव के परिणाम घोषित हो गए हैं । यहां पर भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने विजय पताका फहराई है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी विनय तिवारी को परास्त कर जीत हासिल की है।

सीएम योगी ने दी अमन गिरी को बधाई,,,

गोला गोकरण नाथ उपचुनाव में विजय पताका फहराने वाले अमन गिरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई देते हुए क्षेत्र की जनता का आभार भी जताया है । सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में बीजेपी की विराट विजय की सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई। यह शानदार जीत डबल इंजन की भाजपा सरकार के लोक कल्याणकारी नीतियों के प्रति अटूट विश्वास का प्रतीक है आभार गोला गोकरण नाथ।

सीएम योगी का बधाई संदेश

संगठन मंत्री ने दी अमन गिरी को बधाई

विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के अमन गिरी के जीत के बाद प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने विजय हुए अमन गिरी को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं के परिश्रम व जनता का भी आभार प्रकट किया है । संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में मिली विजय हमारे कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है हम जनता जनार्दन एवं देवटूल कार्यकर्ताओं के बहुत आभारी हैं विजय प्राप्ति पर अमन गिरी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

संगठन मंत्री का बधाई संदेश

Leave a Comment