Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा,,खड़े कैंटर में ट्रक ने मारी टक्कर 4 की मौत,18 घायल,,यह हुई घटना

Ghaziyabad news today । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में रविवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक कैंटर में ट्रक ने टक्कर मार दी। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

एडीसीपी ट्रेफिक ने दी जानकारी

गाजियाबाद के पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर हुई इस दर्दनाक घटना के सम्बंध में एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक कैंटर सोनीपत जनपद हरियाणा से ईंट भट्ठा मजदूरों को लेकर हरदोई की तरफ जा रहा था जब यह आईसर कैंटर पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर रेवाड़ी के पास थाना मुरादनगर क्षेत्र से गुजर रहा था तभी कुछ लोग इससे लघुशंका के लिए उतरे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने इसमें पीछे से टक्कर मार दी इससे आईसर कैंटर टकराकर पलट गया ।

घटना की जानकारी देते एडीसीपी ट्रैफिक

इस घटना में चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत के मौके पर मौत हो गई जिनमें माया देवी 45 नजुमन 60 वर्ष सवीना 20 वर्ष और एक अन्य की मौत हो गई जो हरदोई और शाहजहांपुर के निवासी है और 18 लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल गाजियाबाद में भर्ती कराया गया है जहां उनकाका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बेहतर इलाज के लिए इनमें से नौ लोगों को ज़ी टीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है मौके पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment