Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की पत्रकार की गोली मारकर हत्या,, क्षेत्र में मचा हड़कंप,, जांच में जुटी पुलिस

Jaunpur news today । उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक पत्रकार की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पत्रकार के परिजनों का आरोप है कि एक महीने पहले ही उन्होंने सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी को लेटर लिखकर अपनी जान का खतरा बताया था मगर पुलिस ने इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया और आज उनकी हत्या कर दी गई।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले आशुतोष श्रीवास्तव पत्रकारिता करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इसके साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी थे। बताया जा रहा है कि आज सुबह आशुतोष प्रचार प्रसार के लिए बाइक से निकले थे अभी वह घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाइक सवार बदमाश मुंह पर गमछा बांधे हुए थे और गोली मारने के बाद वह फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आशुतोष श्रीवास्तव भू माफियायों के खिलाफ लिखते थे और इसी के चलते उनसे कई भूमाफिया रंजिश भी रखते थे।

एक माह पहले जताया था जान का खतरा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक आशुतोष श्रीवास्तव के परिजनों ने बताया कि एक माह पहले ही आशुतोष ने शाहगंज सीओ और थाना पुलिस को जान का खतरा बताते हुए लैटर भी दिया था मगर पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से नहीं लिया और आज उसकी हत्या हो गयी।

हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिनदहाड़े हुई पत्रकार की हत्या की सूचना के बाद पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है और इसके अलावा हर पहलू से जांच कर रही है।

Leave a Comment