Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक ने लगाई एसपी कार्यालय के बाहर खुद को आग,,मचा हड़कंप,, एसपी सिटी को दी गई मामले की जांच

In Shahjahanpur, a youth set himself on fire outside the SP office, created panic, investigation of the case was given to SP City.

Shahjahanpur news today। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद से मंगलवार को एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला मीडिया के प्रकाश में आया है । इस जनपद में अपनी फरियाद लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे एक फरियादी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर खुद को आग के हवाले कर लिया । अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया । आनन फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग में जल रहे युवक की आग बुझाई और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया । आरोप है कि युवक मामला दर्ज कराने के लिए भटक रहा था और उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है । इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच एसपी सिटी को दी गई है।

यह है मामला

शाहजहांपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आज इसी जिले का रहने वाला ताहिर अली अपनी बीवी बच्चों के साथ में फरियाद लेकर पहुंचा था। बताया जा रहा है कि ताहिर अली का पिकअप गाड़ी को लेकर वहीं के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति से विवाद चल रहा था और इसी मामले को लेकर वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंचा था। आरोप है कि जब उसकी वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने खुद को आग हवाले कर लिया । अचानक हुई इस घटना में पूरे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और ताहिर अली को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी ने जारी किया ये बयान

शाहजहांपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक युवक द्वारा खुद को आपके हवाले कर लेने के संबंध में जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर समय करीब बारह बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर ताहिर अली नामक व्यक्ति ने आग लगा ली थी । उक्त ताहिर अली और उमेश तिवारी जो पहले से एक दूसरे को जानते हैं और उनके व्यावसायिक संबंध है दोनों के मध्य में पिकप वाहन स्वामित्व का विवाद चल रहा है इसका समाधान न्यायालय से अपेक्षित है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों ने न्यायालय के माध्यम से एक दूसरे पक्षों पर मामला दर्ज कराया है । उन्होंने कहा कि ताहिर अली को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है और पूरी मामले की जांच के लिए एसपी सिटी को दी गई है।

Leave a Comment