Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बेखौफ बदमाशों ने की माँ बेटी की हत्या,पति को बंधक बनाकर की लूटपाट,जांच में जुटी पुलिस

In this district of UP, fearless miscreants murdered mother and daughter, took husband hostage and looted.

UP news today । उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद से एक बड़ी खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। यहां के कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक महिला व उसकी मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने बगल के कमरे में मोबाइल चला रहे पति को बंधक बनाया और लूटपाट करने के बाद फरार हो गए।

शहर में हुई सनसनी खेज वारदात की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की हर पहलू से जांच करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूरे मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

यह हुई घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ललितपुर के सदर कोतवाली अंतर्गत चांद मारी मोहल्ले के रहने वाले नीरज कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि रात 1:30 बजे वह मोबाइल चला रहे थे उसकी पत्नी मनीषा व 1 साल की बेटी निपेक्ष के साथ दूसरे कमरे में थी ।

नीरज ने पुलिस को बताया कि इस दौरान घर में 6 बदमाश छत के रास्ते से उतरकर आए और नीरज के मुंह में मोजा ठूंसकर उसे कुर्सी से बंधक बना दिया इसके बाद पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद घर में रखे जेवर और नगदी लूट कर फरार हो गए। मां बेटी की हत्या की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य टीम मौके पर पहुंची और घटना की हर पहलू से जांच करना शुरू कर दिया है।

एसपी ने मीडिया को दी विस्तार से जानकारी

ललितपुर में हुई इस घटना के संबंध में जिले के एसपी मोहम्मद मुस्ताक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एक सूचना मिली थी कि कुछ लोग घर में आए और उनके साथ मारपीट किया है जिसमें महिला और बच्ची की मौत हो गई है।

सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि गेट के अंदर के आने का रास्ता है वह अंदर से बंद था कोई फोर्स एंट्री नहीं है सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है । उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य आएगा वह बताया जाएगा लूटपाट की बात को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है ।

Leave a Comment