Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में कार चालक ने रोड पर बैठे व्यक्ति को सरेराह रौंदा,, वीडियो वायरल

In this district of UP, the car driver trampled the person sitting on the road, video viral

Ghaziyabad news today ।यूपी के गाजियाबाद में एक भाजपा की झंडा लगी कार ने सरेराह एक व्यक्ति को रौंद दिया। ताज्जुब पहली बात तो यह है कि कार चालक ने व्यक्ति को रौंदने के बाद गाड़ी को रोकना जरूरी नहीं समझा और वह इसे लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई । यह सारा मामले का वीडियो कार से जा रहे कुछ युवकों के लाइव कैमरे में कैद हो गया । बताया जा रहा है कि इन्ही युवकों ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त कराने के प्रयास किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में यह है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे तेज रफ्तार आ रही एक कार रोड पर बैठे व्यक्ति को सरेराह रौंदते हुए न केवल आगे बढ़ गई बल्कि वह व्यक्ति भी कार के नीचे फंसते हुए घिसटता रहा जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सारा मामला अपोजिट तरफ से जा रहे युवकों के लाइव कैमरे में कैद हो गया। बताया यह भी जा रहा है कि इन्ही युवकों ने आरोपी कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

यही है वह कर

पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Comment