Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में ताऊ ने की भतीजे की हत्या, सिपाही के पद पर मथुरा में तैनात थे मृतक,,दो अरेस्ट

In this district of UP, uncle murdered his nephew, the deceased was posted in Mathura as a constable, two arrested

Etawah news today । उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में एक ताऊ ने रिश्तों को कलंकित करते हुए पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात अपने सगे भतीजे की फावड़े से कूचकर निर्मम हत्या कर दी। इटावा के सैफई इलाके के गोवेपुरा गांव में हुई इस घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि मृतक मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात था और इस समय वह छुट्टी लेकर घर आया था। सिपाही की हत्या की सूचना पाकर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन करने के निर्देश दिए। पुलिस के अनुसार अपने सगे भतीजे की हत्या करने वाले ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार इटावा जनपद के सैफई थाना क्षेत्र के गोयपुरा के रहने अनिल कुमार पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि वर्तमान में उनकी नियुक्ति मथुरा में थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों अनिल कुमार छुट्टी लेकर अपने घर आये हुए थे।


बताया जा रहा है कि रात में हुए मामूली विवाद के बाद आरक्षी अनिल कुमार के सगे ताऊ ने ही की रात में सोते समय फावड़े से काटकर अपने भतीजे आरक्षी की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मय फॉरेनसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार कर लिया है |

मौके पर पहुंचे एसएसपी मीडिया को दी जानकारी

सैफई थाना क्षेत्र में हुई सिपाही की हत्या की सूचना पर सैफई थाना की पुलिस, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा समेत अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे |

मीडिया को जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरक्षी मथुरा में तैनात था छुट्टी लेकर घर आया था जहाँ आरक्षी के बड़े पापा ने रात में सोते समय फावड़े से काट कर उसकी हत्या कर दी, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Comment