Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के मैनपुरी में 3 लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या से मचा हड़कंप,,,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस,,

In UP's mainpuri, three people were gunned down and killed, creating a stir,,, Police engaged in search of the accused,,

Mainpuri news today ।उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इससे गुस्साए एक पक्ष ने 4 लोगों को गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अचानक हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक की गंभीर बताई जा रही है।

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

इस संबंध में एसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी रंजिश के चलते गोली चली है जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है । आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें गठित की गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी ने दी विस्तार से जानकारी

एसपी कन्नौज ने मीडिया को दी विस्तार से जानकारी

मैनपुरी जनपद के करहल थाना क्षेत्र में हुई 3 लोगों की गोली मारकर हत्या के संबंध में एसपी कन्नौज ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि थाना करहल के नगला रतिराम गांव में कूड़ा डालने को लेकर विवाद था इसमें राहुल यादव ने फायरिंग की है जिसमें 4 लोगों को गोली लगी है जिन को गोली लगी है उनमें कायम सिंह रामेश्वर दयाल व ममता देवी की गोली लगने से मृत्यु हो गई है जबकि सरोजनी देवी घायल हो गई हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

एसपी कन्नौज ने बताया कि यह रास्ते को लेकर विवाद हुआ था और आरोपी और मृतक पारिवारिक सदस्य हैं बताया जा रहा है कि इनका कल विवाद हुआ था बताया जा रहा है कि इसी के चलते आज राहुल सिंह ने यह गोलियां चलाई हैं जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और एक महिला घायल है। एसपी कन्नौज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Download our app : uttampukarnews

Leave a Comment