Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इंस्पेक्टर ने थाने में तैनात सिपाही से की अभद्रता,, दी भद्दी भद्दी गालियां,, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल,, एसपी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में तैनात एक इंस्पेक्टर ने अपने ही थाने पर तैनात सिपाही को भद्दी भद्दी गालियां दी। इंस्पेक्टर द्वारा सिपाही को दी जा रही गलियों को सिपाही ने रिकॉर्ड कर लिया और वायरल कर दिया। इंस्पेक्टर द्वारा सिपाही को दी जा रही गालियों का वीडियो वायरल होने के बाद जिले में तैनात उच्चाधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।


भारत समाचार tv चैनल से मिली जानकारी के अनुसार हाथरस जनपद के हाथरस गेट थाने में तैनात इंस्पेक्टर ने उसी थाने में तैनात एक सिपाही को भद्दी भद्दी गालियां बकने के साथ ही काफी अभद्रता भी की। इंस्पेक्टर द्वारा सिपाही को दी जा रही गालियों को सिपाही ने रिकॉर्ड कर लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाथरस एसपी ने दिए जांच के आदेश

इंस्पेक्टर द्वारा सिपाही को दी जा रही गालियां व अभद्रता के वायरल वीडियो के सम्बंध में हाथरस पुलिस के ट्विटर अकाउंट से कहा गया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर को सम्पूर्ण प्रकरण की गहनता से जांच कर आवश्यक विधिपूर्ण कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

Leave a Comment