Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर किया जान देने का प्रयास,, प्रेमिका की मौत,, जिंदगी और मौत से जूझ रहा प्रेमी,,

Love couple tried to commit suicide by consuming poisonous substance, girlfriend died, lover struggling between life and death,

Kushinagar news today।उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि कप्तान गंज क्षेत्र में हुई इस घटना में जहरीला पदार्थ खाने के बाद जब दोनों अचेत होने लगे तो प्रेमी ने इसकी सूचना 108 पर स्वयं देकर उसे मौके पर बुलाया और जब तक एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक प्रेमिका की मौत हो चुकी थी । कप्तानगंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा माफी गांव का रहने वाले एक युवक के वहीं पड़ोस के गांव पटखौली में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग था । बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम प्रसंग लगभग 3 साल से चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे मगर परिवार वाले उनकी इस शादी करने के फैसले से नाराज चल रहे थे । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा इसके बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद जब दोनों अचेत होने लगे तो प्रेमी ने इस घटना की सूचना 108 पर देकर एंबुलेंस को बुलाना चाहा बताया जा रहा है कि जब तक एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक प्रेमिका की मौत हो गई थी और प्रेमी तड़प रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया जहां से उसे रेफर कर दिया गया । इस संबंध में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल के जहर खाने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां प्रेमिका की मौत हो चुकी थी वही प्रेमी को भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है पूरे मामले के हर पहलू से जांच की जा रही है।

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment