Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,, यूपी के इस जनपद में हुई वारदात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हुए सीतापुर जनपद में आज उस समय हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों ने एक युवक व युवती की लाश पेड़ से लटकी देखी। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

यहां का मामला

यह मामला है यूपी के सीतापुर जनपद के लहरपुर थाना क्षेत्र के दारापुर गांव का जहां के रहने वाले एक युवक व युवती ने खेत में लगे बबूल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों युवक व युवती के शव आज सुबह लोगों ने जब लटके देखे तो गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवक व युवती प्रेमी प्रेमिका थे और इनमें से युवती की शादी हो चुकी थी और वह ससुराल से मायके आई थी जहां पर आज उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

एसपी उत्तरी ने दी विस्तार से जानकारी

सीतापुर के लहरपुर थाना क्षेत्र में हुई इस सनसनीखेज वारदात के संबंध में एसपी उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि लहरपुर थाना क्षेत्र के दारापुर गांव में एक युवक व युवती की लाश बबूल के पेड़ से लटकी है।

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा है। उन्होंने बताया कि दोनों युवक व युवती के बीच पहले से प्रेम संबंध थे। पूरे मामले की जांच की जा रही है

Leave a Comment