Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इवेंट शो के माध्यम से लोगों को किया ट्रैफिक नियमों के लिए जागरूक,, सदर विधायक समेत अन्य ने किया शो का शुभारंभ

रिपोर्ट बबलू सेंगर

Jalaun news today । जालौन नगर में बाजाज बाइक मेनिया इवेंट शो के माध्यम से ट्रैफिक रूल जागरूकता संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह का आयोजन पुराना बस स्टैंड पर किया गया।
इवेंट शो का शुभारंभ सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा, पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि पुनीत मित्तल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामकुमार गुप्ता व बजाज ऑटोज के अधिकारी आकांश निंगम ने किया। इवेंट शो में प्रशिक्षत बाइकरों द्वारा जबरदस्त स्टंट दिखाए गए। स्टंट के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया कि वह कभी भी ओवरस्पीड में वाहन न चलाएं। हमेशा हैलमेट पहनकर ही दोपहिया वाहन चलाएं। सड़क पर वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन जरूर करें और हमेशा वैध कागजात लेकर सड़क पर वाहन को चलाएं। कभी भी खुली सडकों पर स्टंट कर स्वयं की और लोगों की जान जोखिम में न डालें। साथ ही दिखाए गए स्टंट को न दोहराने की अपील भी की गई। स्टंट के साथ जागरूकता संदेश जानकर लोग उत्साहित दिखे और ट्रैफिक नियमों का पालन करने बात करते दिखे।

इस दौरान सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने उपस्थ्तिजनों को संबोधित कर कहा कि इवेंट शो का आयोजन लोगों का जागरूक करने वाला रहा है। लोग भी इस इवेंट शो को मात्र मनोरंजन से जोड़कर न देखें बल्कि जागरूकता का मुख्य उद्देश्य है उसे अपनाएं और आगे जब भी वाहन लेकर सड़कों पर निकलें तो नियमों का पालन अनिवार्य रूप से करें। इससे पूर्व नगर की सड़कों पर बाइक रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया। इस मौके पर प्रेमकुमार गुप्ता उर्फ कल्लू बजाज, महेंद्र पाटकार, रामू गुप्ता, ललित शुक्ला, भपेंद्र सेंगर, पुनीत वर्मा, हेमंत कुमार, करन वर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment