Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा उमीदवारों को विजयीश्री दिलाने के लिए जी जान से जुटे राज्यमंत्री जसवंत सैनी,,आज यहाँ कार्यकर्ता सम्मेलन में की ये अपील

बागपत। उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सैनी निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को राज्यमंत्री श्री सैनी में अपने प्रभार वाले जिले बागपत में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद के उम्मीदवार राजकुमार चौहान उर्फ राजू को भारी संख्या में वोट देकर विजय बनाने की स्थानीय लोगों से अपील की ।


उल्लेखनीय है कि यूपी के संसदीय कार्य एवं राज्य मंत्री जसवंत सैनी बागपत जिले के प्रभारी हैं। आज श्री सैनी ने बागपत में आयोजित हुई कार्यकर्ता सम्मेलन में नगर पालिका परिषद के भाजपा उम्मीदवारों को बड़ी से बड़ी संख्या में वोट देकर विजय बनाने की अपील की।


राज्यमंत्री श्री सैनी ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी । उन्होंने कहा कि आज नगर पालिका परिषद बागपत में कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री राजकुमार चौहान उर्फ राजू एवं सभासद प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी मेहनत लगन एवं कर्मठता के साथ आने वाली 11 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए जुटने का आह्वान किया।

Leave a Comment