Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

माँ बेटी की हत्या का खुलासा,, हत्यारे का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप,यह बताई हत्या की बजह

Murder of mother and daughter revealed, you will be surprised to know the name of the killer, reason for murder told

Lalitpur news today । उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद में आज सुबह हुई एक माँ और मासूम बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने करते हुए घटना को अंजाम देने वाले को धर दबोचा है। जब आप इस घटना को अंजाम देने वाले का नाम जानेंगे तो आप भी चौके बिना नहीं रह पाएंगे। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस घटना को किसी बदमाशों ने नहीं बल्कि मृतका के पति ने ही अंजाम दिया था और पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने लूट की कहानी भी गढ़ी थी। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने ने कबूल किया कि उसके अवैध संबंध थे और पत्नी इसका विरोध करती थी इसी को लेकर रात में उसने वैट से पत्नी की हत्या कर दी और 1 साल की मासूम कोई भी गला दबाकर हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त किया हुआ वैट भी बरामद कर लिया है।

यह हुई थी घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ललितपुर के सदर कोतवाली अंतर्गत चांद मारी मोहल्ले के रहने वाले नीरज कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि रात 1:30 बजे वह मोबाइल चला रहे थे उसकी पत्नी मनीषा व 1 साल की बेटी निपेक्षा के साथ दूसरे कमरे में थी । नीरज ने पुलिस को बताया कि इस दौरान घर में 6 बदमाश छत के रास्ते से उतरकर आए और नीरज के मुंह में मोजा ठूंसकर उसे कुर्सी से बंधक बना दिया इसके बाद पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद घर में रखे जेवर और नगदी लूट कर फरार हो गए। मां बेटी की हत्या की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य टीम मौके पर पहुंचे थे।

नीरज कुशवाहा ने की थी पत्नि व बेटी की हत्या

इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अभियुक्त नीरज ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसका अवैध संबंध थे जिसको लेकर उसकी पत्नी से उसका विवाद चलता था इसी बात को लेकर रात में भी उसकी अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया और उसने इसी से गुस्से में आकर पत्नी पर बैट से प्रहार करके उसे मौत की नींद सुला दिया इसके बाद उसने अपनी ही मासूम बच्ची की गला दबाकर उसकी भी हत्या कर दी और घर में रखा हुआ सामान बिखेर दिया जिससे कि लोगों को यह लगे की लूटपाट के बाद दोनों की हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस शातिर दिमाग इंसान की मंसूबों पर पानी फेरते हुए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है । पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने बताया कि फिल्मों को देखकर इस तरीके से घटना की रूपरेखा उसने तैयार की थी और बाद में उसने घटना के साक्ष्य छुपाने का भी प्रयास किया था।

टीम को 25 हजार का इनाम दिया

इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को जिले के पुलिस अधीक्षक ने₹25 हजार नगद पुरस्कार देने का ऐलान भी किया है।

Leave a Comment