Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

होली को सकुशल निपटाने के लिए चौकी में हुई शांति समिति की बैठक,,लोगो से की हंसी खुशी त्योहार मनाने की अपील

Peace Committee meeting held at Chowki to ensure safe conduct of Holi, appeal to people to celebrate the festival with joy

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर )

Jalaun news today । होली का पर्व शांतिपूर्व ढंग से संपन्न कराने के लिए चौकी परिसर पर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें लोगों से त्योहार को शांतिपूर्वक व हंसी खुशी के साथ मनाने की अपील की।
इस समय रमजान माह चल रहा है। दो दिन बाद होली का भी पर्व है। ऐसे में रमजान माह और होली के पर्व के दौरान नगर में शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए चौकी परिसर में कोतवाल विमलेश कुमार की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कोतवाल ने कहा कि होली का पर्व शांति व हंसी खुशी से मनाने के लिए है। नशा करके त्योहार में अशांति न फैलाएं। होली रंग-बिरंगा पर्व है, इसमें गुझियों की मिठास एवं रंगों के माध्यम से आपसी नफरत मिटाकर सौहार्द बढ़ाने का संदेश छिपा है। कोई किसी को जबरन रंग ना लगाए एवं विवाद से बचें। ताकि पर्व का मजा खराब न हो।

इस दौरान लोगों से होलिका दहन स्थल एवं संभावित समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली गई। कहा कि चुनाव का समय भी चल रहा है इसलिए शांति व्यवस्था बनाए रखें। यदि कोई उपद्रव करता है अथवा अराजकता फैलाने की कोशिश करता है तो ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर इंस्पेक्टर क्राइम जगदंबा प्रसाद दुबे, एसएसआई शीलवंत सिंह, चौकी प्रभारी दामोदर सिंह, एसआई ओंकार सिंह, केपी यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment