Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीएम मोदी ने लिया यहाँ सार्वजनिक रैली में हिस्सा,,, कांग्रेस पर किया प्रहार कहा कांग्रेस ने नार्थ ईस्ट को मान रखा था एटीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नागालैंड के दीमापुर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया । इस अवसर पर अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से वह हमेशा प्रभावित रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नागालैंड में विकास और विश्वास की लहर चल रही है और बीजेपी एनडीपीपी सरकार के लिए इतना समर्थन आज इसलिए है क्योंकि हम नार्थ ईस्ट के तेज विकास का संकल्प लेकर दिन-रात काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि नार्थ ईस्ट के लिए कांग्रेसी और उसके सहयोगी यों की पॉलिसी रही है कि वोट पाओ और भूल जाओ ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिल्ली के नेता नागालैंड की तरफ देखते तक नहीं है कांग्रेसी और उसके सहयोगीयों की सरकारों ने अपनी राजनीति में नागालैंड की स्थिरता और समृद्धि को कभी महत्त्व नहीं दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नागालैंड की सरकार को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया दिल्ली से लेकर दीमापुर तक इन्होंने परिवारवाद को ही प्राथमिकता दे रखी थी लेकिन उनकी सरकार ने पूरे नार्थ ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया। कांग्रेस ने नार्थ ईस्ट को एटीएम माना हुआ था।

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार आज नागालैंड के हजारों परिवारों को मुफ्त राशन दे रही है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हम पूर्वोत्तर के 8 राज्यों को कांग्रेस की तरह एटीएम नहीं बल्कि हमारे लिए तो यह अष्टलक्ष्मी हैं।

Leave a Comment