Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कमरे के अंदर पति पत्नी के शव मिलने से हड़कंप,, जांच में जुटी पुलिस,,

UP news today। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ( Ghaziyabad ) जनपद में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक पति पत्नी का शव कमरे के अंदर से बरामद हुए । घटना की जानकारी तब हुई जब परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खटकाया और वह जब नहीं खुला तो वह छत के रास्ते कमरे में पहुंचे जहां पर दोनों के शव पड़े मिले । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की तहकीकात करना शुरू कर दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के शंकर विहार कॉलोनी में रहने वाला एक पति पत्नी के शव आज उनके कमरे के अंदर से बरामद हुए ।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना की जानकारी तब हुई जब दंपति के परिवार वाले उससे मिलने के लिए आए थे और जब वह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उनको शक हुआ और परिवार वाले एक सीढ़ी के जरिए छत पर पहुंचे और फिर खिड़की से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई पति कपड़े से बने फंदे से लटका हुआ था जबकि उसकी पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की तहकीकात करना शुरू कर दिया है।

हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाजियाबाद में हुई इस दुःखद घटना के सम्बंध में डीसीपी देहात विवेक कुमार यादव ने बताया कि दंपति मूल रूप से यूपी के एटा के रहने वाले हैं पति गाजियाबाद में ही किसी कंपनी में काम करता था.तो वहीं उसकी पत्नी नोएडा में किसी निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों का आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा था। पुलिस को लग रहा है कि पहले पति ने पत्नी का गला घोटा है और उसके बाद खुद फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से तहकीकात करने में जुटी है।

Leave a Comment